Foldable ZTE एक्सॉन एम स्मार्टफ़ोन डबल Tocuhscreen के साथ - Computech

Breaking

today's technology News, Latest Gadgets News & Reviews |Technology News. Stay at computech Now for the latest technology news and highlights covering Mobile Phones, computer Hardware, Software, IT Jobs

Breaking News

Advertise

Thursday 19 October 2017

Foldable ZTE एक्सॉन एम स्मार्टफ़ोन डबल Tocuhscreen के साथ

पिछले कुछ महीनों में जेडटीई एक्सॉन एम के बारे में बहुत सारे लीक हुए हैं और डिवाइस आधिकारिक बन गया है। यह डिवाइस एक ऐसे शरीर के साथ आता है जैसे फ्लिप फोन जिन्हें हमने पहले देखा है। यहां हैंडसेट दो-स्क्रीन के साथ आता है, जो कि देरी और 6.75 "डिस्प्ले के बीच में एक अलग से अलग हो जाते हैं जब यह प्रदर्शित होता है कि प्रदर्शन दोनों ओर से रखा गया है। इन डिस्प्ले के बीच में एक पेस्टल रखा गया है जो दो स्क्रीनों का भ्रम देता है।

ये स्क्रीन एलसीडी के साथ 5.2 "डिस्प्ले और 1080 पी रिज़ॉल्यूशन हैं और इसका फायदा चार अलग-अलग तरीकों से किया जा सकता है इसमें एक ड्यूल मोड भी है, जो कि इसके यूजर को स्क्रीन प्रति खुले देता है। एक विस्तारित मोड भी है जो काम को आसान बनाने के लिए एक बड़ा 6.75 इंच का डिस्प्ले देता है। इन के अलावा, एक मिरर मोड है जो प्रदर्शन स्क्रीन दोनों पर समान सामग्री दिखाएगा।



ठीक है, यह डिवाइस 20 एमएम कैमरा सेंसर के साथ सिर्फ एक कैमरा पेश करता है। हुड के तहत, 4 जीबी रैम के साथ एक स्नैपड्रैगन 821 एसओसी युग्मित किया गया है। जहाज पर भंडारण 64 जीबी तक सीमित है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट के माध्यम से आगे बढ़ाया जा सकता है। बॉक्स में से, यह एंड्रॉइड 7.12 नोगाट ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलेगा और उपलब्ध होने पर और अपडेट प्राप्त करने की उम्मीद है। पीछे, कंपनी ने हैंडसेट को बिजली देने के लिए 3,180 एमएएच की बैटरी प्रदान की है और इसमें 3.5 मिमी हेडसेट जैक वाला दोहरी स्पीकर भी है।

जेडटीई एक्सॉन एम अगले महीने से अमेरिका में एटी एंड टी पर विशेष रूप से उपलब्ध होगा और आने वाले महीनों में चीन, जापान और यूरोप में लॉन्च होने की उम्मीद है। इस foldable डिवाइस $ 725 की कीमत है या 30 महीने की किस्त के लिए हर महीने 24.17 डॉलर के लिए खरीदा जा सकता है आप इस डिवाइस के बारे में क्या सोचते हैं? क्या आप इस उपकरण को प्राप्त करने की योजना बना रहे हैं? नीचे दिए गए अनुभाग में टिप्पणी करें और अधिक समाचार और अपडेट के लिए बने रहें।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts

Facebook

Breaking News