चार्ज करते वक्त फटा iPhone 8 ? दो मामले आमने आये - Computech

Breaking

today's technology News, Latest Gadgets News & Reviews |Technology News. Stay at computech Now for the latest technology news and highlights covering Mobile Phones, computer Hardware, Software, IT Jobs

Breaking News

Advertise

Wednesday 4 October 2017

चार्ज करते वक्त फटा iPhone 8 ? दो मामले आमने आये

अक्सर फोन में ब्लास्ट होने या फटने की खबरें आती रहती हैं, लेकिन इस बार खबर iPhone  से जुड़ी है इसलिए ये और अहम हो जाती है क्योंकि दिग्गज कंपनी  एप्पल के ये फोन अपनी बेहतर परफॉर्मेंस और एडवांस टेक्नोलॉजी के लिए जाने जाते हैं. दुनिया के दो अलग-अलग हिस्सों से हाल ही में कथित तौर पर iPhone 8 प्लस के फटने की खबरें आई हैं. इसमें से पहली घटना जापान की है दूसरी ताइवान की है. 
फटकर खुल गया iPhone 8 Plus, सामने आए दो मामले, एप्पल ने शुरू की जांच
फोटो ::- ट्विटर
रिपोर्ट्स के मुताबिक ये ताइवान में एक ग्राहक ने अपना iPhone 8 plus चार्ज पर लगा रखा था. इसी दौरान फोन फटकर अचानक खुल गया. हांलाकि फोन में आग नहीं लगी. ऐसा बैटरी फूल जाने की वजह से हुआ. इस ग्राहक ने सिर्फ पांच दिन ही अपना iPhone 8 plus इस्तेमाल किया था. 
दूसरे मामले में जापान के एक ग्राहक ने नया iPhone 8 plus मंगाया था, जो उसे डिब्बा खोलने पर खुला हुआ मिला. कहने का मतलब इसका हार्डवेयर खुला हुआ था. यह भी बैटरी फूलने की वजह से हुआ था. ग्राहक ने ट्विटर पर इसके फोटोज भी पोस्ट की हैं. 
दोनों ही मामले बैटरी फूलने की वजह से हुए हैं. फिलहाल एप्पल ने इस घटना की जांच करना शुरू कर दी है. मालूम हो बीते दिनों सैमसंग Galaxy Note 7 में भी बैटरी की वजह से विस्फोट की खबरें आई थीं इसके बाद कंपनी ने अपने सभी हैंडसेट वापस मंगा लिए थे और इन्हें बंद कर दिया था.

No comments:

Post a Comment

Popular Posts

Facebook

Breaking News